Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

2011 के टीईटी पास छात्रों का मामला संसद में : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

2011 के टीईटी पास छात्रों की तत्काल हो नियुक्ति : डा. महेंद्र
वाराणसी : सांसद डा. महेंद्र नाथ पांडेय ने संसद में वर्ष-2011 के टीईटी पास छात्रों का मामला उठाते हुए उन्हें तत्काल नियुक्ति देने की मांग की। डा. पांडेय ने सदन में तीन मई को इलाहाबाद में धरना-प्रदर्शन कर रहे टीईटी छात्रों पर लाठीचार्ज का मामला उठाया। कहा कि लाठी चार्ज के दौरान कानपुर की एक गर्भवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी।
गृह मंत्रलय से तत्काल मामले का संज्ञान लेने और प्रदेश की सपा सरकार को सख्त संदेश देने का अनुरोध किया। डा. पांडेय ने लोकसभा में मानव संसाधन विकास मंत्री से टीईटी पास छात्रों की समस्या का समाधान तत्काल कराने का अनुरोध किया। कहा कि यूपी में वर्ष- 2011 में टीईटी पास एक लाख 19 हजार से ज्यादा अभ्यर्थी हैं और यूपी सरकार के पास तीन लाख से ज्यादा स्थान रिक्त है, फिर भी इनकी नियुक्ति क्यूं नहीं की गई, जबकि इनका टर्म नवंबर 2016 में समाप्त हो जाएगा। इन वर्षो में इन टीईटी अध्यापकों ने छोटे-छोटे स्कूलों में पढ़ाकर अपना स्किल विकसित किया। इसके बावजूद सरकार ने उनकी नियुक्ति नहीं की।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week