Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

27 July के डेट को लेकर सभी याची निराश

27 July के डेट को लेकर सभी याची निराश हैं और ऐसा होना भी चाहिए लोग एक-एक दिन करके हियरिंग का इन्तजार कर रहे थे हियरिंग से 4 दिन पहले ही 27 जुलाई की लंबी डेट लग गई .

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
पर सभी का ध्यान सरकार के काउंटर पर नहीं है जिसमें बताया गया है कि अभी फिलहाल नये याचियों के लिए पद रिक्त नहीं है( जिसमें 1.73 लाख sm को सहायक अध्यापक बनाना और गतिमान btc की भर्ती को करने के पश्चात पद रिक्त ना होना बताया गया है )हालाँकि काउंटर में कितनी जानकारी सही है ये पता लग ही जायेगा ।
अगर ऐसे में 9 मई को सुनवाई हो जाती तो याची मैटर के जड़ से समाप्त होने का खतरा होता पर दीपक मिश्रा जी सरकार की सभी चालें समझ चुके हैं और sm समायोजन में कितना दम हैं ये भी जानते हैं तभी उन्होंने बड़ी सूझ-बूझ से शिक्षा मित्रों का निवटारा करने के पश्चात ही इस केस की डेट लगायी ।

अब साफ़ हो चुका है कि ये मैटर 72825 से आगे जा रहा है अगर 72825 पर ही सिमित होता तो 9 मई को हियरिंग फाइनल करके केस को ठन्डे बस्ते में डाल दिया होता और न्यू डेट की जरुरत ही नहीं थी ।
अब ये भी पता करना है कि सरकार के काउंटर की जानकारी कितनी सही है अगर जानकारी गलत हुई तो सचिव पर आफत आने वाली है ।
निराश मत होइये + सोचिये जो होगा अच्छा ही होगा क्यों की -ve सोचने वाले कभी नहीं जीतते ।
सबसे महत्त्वपूर्ण बात अब सिर्फ टेट के भरोशे ना बैठें दूसरी तरह भी सोचना सुरु करें अगर ये जॉब किस्मत में हुई तो मिल जाएंगी वरना और भी जॉब हैं ।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week