Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

प्रशिक्षित शिक्षामित्रों के समायोजन का रास्ता साफ , निकाली साइकिल रैली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आगरा। हाईकोर्ट ने शिक्षामित्रों के समायोजन को अवैध घोषित कर उसे निरस्त कर दिया था लेकिन प्रदेश सरकार की पैरवी के बाद प्रशिक्षित शिक्षामित्रों के समायोजन का रास्ता साफ हो गया है।

इससे उत्साहित शिक्षक बनने वाले शिक्षामित्रों ने आगरा में पंचकुइया स्थित बीएसए कार्यालय से साइकिल रैली निकाल कर मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया। साइकिल रैली को राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त विपुल पुरोहित ने झंड़ी दिखाकर रवाना किया।
Shiksha Mitra
साइकिल रैली निकाल जताया मुख्य्मंत्री का आभार

मिशन 2017 करीब है लिहाजा समाजवादी पार्टी इस समय साइकिल पर सवारर होकर गली-गली, मोहल्ले-मोहल्ले जाकर लोगों तक पहूंचने की कोशिश मे जुटी है, लेकिन बुधवार को बीएसए कार्यालय पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। हाल ही में शिक्षक पद पर समायोजन पाने शिक्षामित्रों ने बुधवार को बीएसए कार्यालय से साइकिल रैली निकालकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद ज्ञापित किया। शिक्षामित्रों की इस साइकिल रैली को झंड़ी दिखाने के लिए राज्यमंत्री का दर्जाप्राप्त विपुल पुरोहित पहुंचे। इस रैली को समायोजित शिक्षामित्रों ने बीएसए कार्यालय से निकाला और सुभाष पार्क पर जाकर इस रैली का समापन हुआ। इसमें जिलेभर में नियुक्तियां पाने वाले शिक्षामित्रों ने जुटकर मुख्यमंत्री को उनका सम्मान वापस दिलाने के लिए धन्यवाद दिया।

क्या कहना है शिक्षा मित्रों का

साइकिल रैली के कार्यक्रम को वैसे तो समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता गति दे रहे हैं, लेकिन भला शिक्षामित्रों ने साइकिल क्यों चलाई, क्या वे भी सपा में शामिल हो गये हैं। इस सवाल के जवाब में शिक्षामित्र संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने बताया कि हाईकोर्ट से अवैध करार दिये जाने के बाद उनकी लड़ाई को प्रदेश सरकार ने लड़ा है इसलिए वे इस रैली को निकालकर उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं।

क्या कहना है जिला प्रभारी का

इस कार्यक्रम में शामिल होकर साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाने आये राज्यमंत्री दर्जाप्राप्त एवं आगरा जिला प्रभारी विपुल पुरोहित समायोजित शिक्षामित्रों द्वारा निकाली गयी इस रैली से बेहद उत्साहित नजर आए। उनका कहना था कि जिस तरह से लोग मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जुड़ रहे हैं ये गवाही दे रही है कि सपा भारी बहुमत से दोबारा उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालेगी।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week