Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

15000 भर्ती होने के बाद 25000 से 30000 न्यू vacancy

बजरंग कुमार मौर्य और अरशद भाई ने ये ठाना है की शिक्षा मित्रो का सफाया करना हैं',और बी टी सी भाइयो का पूरा समायोजन कराना है। दोस्तों अभी sm केस पर कोई फाइनल आर्डर नहीं आया है।सिर्फ interim आर्डर आया है। न्यूज पेपर और मीडिया की बढा चढ़ा कर दिखायी गयी खबरों से तनिक भी विचलित न हो!
अपना पक्ष काफी मजबूत है।बस हमें सीनियर वकील की जरुरत है।आप सभी लोग संकल्प ले की हम सभी बी टी सी वाले सिर्फ अरशद भाई का सहयोग करेंगे। अरशद भाई ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति है जो sm केस में पूरी ताकत से लड़ रहे है।अरशद भाई पूरी तन्मयता के साथ लगे है।आप सभी लोग हर जिलो से 1 लाख रुपये भेजे तुरंत।यूपी में 75 जिले है।अगर हमारे पास 75 लाख रुपये हो गए तो हम भी sm की तरह 5 से 7 सीनियर वकील खड़ा कर सकते है।तभ हम आराम से जीत जायेंगे।आप सभी अचयनित लोग जल्द से जल्द याची बन जाए सुप्रीम कोर्ट में।और अरशद भाई का साथ दे।सबका साथ सबका विकाश का नारा है बजरंग कुमार मौर्य का।मैं आप सब बी टी सी भाइयो का समायोजन करवाऊंगा।बस आप लोग साथ दे।15000 भर्ती पूरी होगी जनवरी माह में ।पक्का वादा बजरंग कुमार मौर्य का।
15000 भर्ती जनवरी माह में पूरी होगी।मेरी सचिव स्तरीय वार्ता हुयी है।15000 भर्ती में अब कोई पेंच नहीं है।10 जनवरी तक काउन्सलिंग हो जायेगी।मैं आप लोगो को जनवरी में सहायक अध्यापक बनवा कर रहूँगा।ये मेरा पक्का वाला वादा है आप लोगो से।मैं लगातार जमीनी स्तर पर काम करता हूँ।मैंने अपने जमीनी स्तर के प्रयास से अपने आलोचकों का मुँह बंद कर दिया है हमेशा के लिए।मैं सिर्फ बी टी सी भाइयो के हित में काम करता हूँ।मार्मिक अपील बी टी सी वालो से बजरंग कुमार मौर्य की सभी 15000 भर्ती के लोग विमल चंद्र मिश्र को आर्थिक सहयोग दे।तत्काल आर्थिक सहयोग करे।विमल भाई 29000 की भर्ती की तर्ज पर 15000 भर्ती कोर्ट से करवाएंगे।आप लोग जल्द आर्थिक सहयोग दे।अचयनित लोग mohd arshad भाई की sm केस में मदद करे।याची बने जल्द से जल्द।बी टी सी 2013 और बी टी सी 2014 भी अरशद भाई को आर्थिक सहयोग करे।सीनियर वकील की जरुरत है btc को।आप लोग तत्काल सहयोग  भेजना शुरू करे।दोस्तों एक शुभ संकेत है।15000 भर्ती होने के बाद 25000 से 30000 न्यू vacancy आ रही है।जिसका 65 परसेंट वेतन का प्रस्ताव बनाकर राज्य सरकार द्वारा केंद्र सरकार के पास भेज दिया गया है।मंजूरी मिलने के बाद vacancy आ जायेगी तुरंत।आप लोग धैर्य रखे।सबका साथ सबका विकाश करूँगा मैं।धन्यवाद
आपका अपना बी टी सी साथी
बजरंग कुमार मौर्य
बी टी सी जिला अध्यक्ष
सुल्तानपुर

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week