Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

ये देखिये मठाधीशों का खेल , नीचे देखिये याचिका खारिज : हिमांशु राणा

आजमगढ़ की धरती से हमारे टीम के काम के दम पर उपजे कुछ लोग जो कि 07 दिसम्बर 2015 के आदेश के बाद लालच की वजह से दूसरे खेमे में गए और केवल 7 दिसम्बर के पश्चात हिमांशु राणा को (काम को नहीं ) बदनाम करते रहे और काम क्या-क्या किया है वो आपको दिख रहा है :-
बीटीसी वालों के साथ ट्रेनिंग की याचिका खारिज जिसकी जबरदस्त ब्रीफिंग कुपोषित नवजात शायर ने की थी |नीचे देखिये याचिका खारिज |
पूरे प्रदेश से धन इक्कट्ठा करके मात्र और मात्र एक सीनियर खड़ा करने जबकि शिक्षा मित्र मुद्दे पर मेरी मदद करने के लिए पूरे प्रदेश से पैसा उठाया गया और केजरीवाल जी बाद में भूल गए , वहीँ हिमांशु राणा अमित पवन जी और आनंद नंदन जी के साथ साथ देबल बनर्जी , अजीत कुमार सिन्हा और एमएल वर्मा जैसे तीन वरिष्ठ अधिवक्ता खड़ा करता है |
यहाँ तक कि आजमगढ़ के ललवा ने जहर खुर्रानियों तक का सहारा लिया
जो कि हम कम अंक वालों को 4 वर्ष से लूटता आ रहा था और आज वो भी स्वयं इसी खेल में लिप्त हो गया है , हलफ़नामा आज सुबह अपनी वाल पर डाला हूँ देख लीजिये 3 लाख से अधिक की रिक्तियों का सुबूत |
मुद्दा बना रहे हैं मेरी आईए का , अबे मेरे काबिल विरोधियों डिफेक्टिव थी नाकि खारिज और उसके अलावा मैंने 107/2016 , 120/2016 , 424/2016, 2397-2398/2016 इसके अलावा 2 आईए और हैं एक अभी डालने जा रहा हूँ जिस पर बिलकुल वही आदेश कराने का प्रयास करूँगा | अपने साथियों के लिए एक्स्ट्रा वर्क किया हूँ , अधिकाँश लोग देखा जाये तो मेरे काम के दम पर 2 या 3 (कुछ के नाम 3 में हैं) जगह हैं | हिमांशु राणा को कम ना आंकों हर जगह से हित की सोचता हूँ और आप पैसे की |
बात रही आईए संख्या की तो बता दूँ सर्टिफाइड कॉपी अप्लाई कर दिया हूँ समस्त की अब जिलाध्यक्ष जैसे ही मुझे समय मिलता है वैसे ही मेरे अवगत कराने पर सर्टिफाइड कॉपी की फीस देकर सारे याचिका ले जाएँ |
तब सच्चाई बतायी थी आज विरोध के स्वर हैं मेरे , एक खुले मंच पर टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के बीच चलकर डिबेट बनती है |
आजमगढ़ वालों ललवा से हिसाब लीजिये , जो कि पूरा रोल अदा किया है आपको डूबाने का और अपने आप को प्रभारी बनता फिर रहा है |
आप जॉब पा जाएँ अच्छी बात है लेकिन सरकार से स्वाभिमान की लड़ाई आपकी ये ही टीम लड़ रही है नाकि आपको दिव्य स्वप्न दिखाने वाले ये मठाधीश |
फिलहाल इतना ही बाकी जब मन करेगा मैं इनकी बजाता रहूँगा क्यूंकि इन्हें नेतागिरी का शौक है और मुझे समस्त टेट उत्तीर्ण की नियुक्ति से मतलब |
धन्यवाद
हर हर महादेव
आपका
हिमांशु राणा
टीईटी २०११ उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा , उत्तरप्रदेश
नोट :- इस आदेश को श्री मान केजरीवाल जी जो कि टीईटी के गाँधी बोले जा रहे थे आकर खुद एक्सप्लेन करें , तब जाने इमानदारी उनकी , आकर बताएं कि हाँ खारिज हो गयी है |
कुछ ऐसे भी उपज रहे हैं जो हमारी ही याचिका पर जॉब पाएं हैं उन्हें बस इतना कहूँगा कि हमें छेड़कर कुछ नहीं मिलने वाला है सुधर जाओ |

काम बराबरी का करो तब सामने आओ |
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week