Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

अटैचमेंट खत्म होने के बावजूद नहीं गए मूल स्कूल में पढ़ाने,क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

संवाददाता, बरेली : अटैचमेंट खत्म होने के बावजूद शिक्षक अपने मूल तैनाती वाले स्कूलों पर नहीं लौटे। इसका खामियाजा बच्चों को ही चुकाना पड़ रहा है। शिक्षक न होने के कारण एकल विद्यालय नहीं खुल पा रहे हैं। वहीं बीएसए ने ऐसे शिक्षकों पर कार्रवाई करते हुए उनका वेतन रोक दिया है।

शासन के निर्देश पर बीएसए ने जून में सभी शिक्षकों का अटैचमेंट खत्म कर दिया था।
शहर में ही 26 शिक्षक थे जिनके अटैचमेंट खत्म किए गए। ताकि जिले में बंद पड़े 46 खुल सकें। शिक्षकों ने बीएसए के इस आदेश को रद्दी की टोकरी में डाल दिया।

उन्होंने मूल स्कूल ज्वॉइन नहीं किया। इस कारण ताले नहीं खुल पाए। बीएसए को शिकायत मिली कि प्राइमरी विद्यालय जसौली में अटैच टीचर जाकिर हुसैन, संदीप शर्मा और सुनीता ने मूल स्कूल ज्वॉइन नहीं किया है।

वहीं, फरीदपुर के बीईओ ने बीएसए को पत्र लिखा कि उनके क्षेत्र के कई टीचर्स मूल स्कूल नहीं जा रहे हैं। इस कारण एकल स्कूल में कक्षाएं नहीं लग पा रही हैं। नगर शिक्षा अधिकारी एनके पवार की रिपोर्ट पर बीएसए ने सभी शिक्षकों का तब मूल स्कूल ज्वॉइन नहीं करने तक वेतन रोक दिया है।

-----------

बीईओ से शिकायतें मिल रहीं हैं कि कुछ टीचर्स अटैचमेंट रद्द होने के बाद भी मूल स्कूल नहीं जा रहे हैं। इस कारण एक स्कूल के ताले नहीं खुल पाए हैं। मूल स्कूल नहीं जाने वाले शिक्षकों का वेतन ज्वॉइनिंग तक रोक दिया गया है।

ऐश्वर्या लक्ष्मी यादव, बीएसए
[01/08 8:23 PM] Deep👉uppss सीतापुर👉: आज से खुलेंगे स्कूल
Mon, 01 Aug 2016 07:52 PM (IST)
जासं, गाजियाबाद : कांवड़ के चलते पिछले कई दिनों से पड़ रही स्कूलों की छुट्टियां मंगलवार को खत्म हो जाए

जासं, गाजियाबाद : कांवड़ के चलते पिछले कई दिनों से पड़ रही स्कूलों की छुट्टियां मंगलवार को खत्म हो जाएंगी। ऐसे में मंगलवार से स्कूल खुल जाएंगे। पब्लिक और सरकारी स्कूल और मेरठ रोड के निकट पड़ने वाले सारे मैनेजमेंट कालेज भी खुल जाएंगे। शंभू दयाल इंटर कालेज भी कांवड़ के चलते बंद पड़ा हुआ था। यह भी अब खुल जाएगा।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week