Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

सुलतानपुर में महिला टीचर ने लगाया प्रिंसिपल पर गम्भीर आरोप

सुलतानपुर में एक शिक्षिका ने कालेज के प्रिंसिपल समेत एक शिक्षक पर गम्भीर आरोप लगाकर शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा दिया है.
पीड़ित शिक्षिका ने इन आरोपियों का भंडाफोड़ करने के लिये जिलाधिकारी से गुहार लगाई है. इन आरोपों के बाद पीड़िता ने अपनी सुरक्षा की भी गुहार लगाई है उसने आशंका जताई है कि उसका अपहरण किया जा सकता है. बता दें कि, कादीपुर के संत तुलसीदास पीजी कालेज की एक शिक्षिका ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है.
उसने बताया कि पढाई पूरी करने के बाद अगस्त 2015 में इसको कादीपुर में स्थित संत तुलसी दास पीजी कालेज में बतौर अंग्रेजी शिक्षिका नौकरी मिल गई थी. वहीं कुछ दिनों के बाद कालेज में चल रहे घोटालें की हकीकत उजागर होने लगी.
महिला टीचर ने लगाया प्रिंसिपल पर गम्भीर आरोप
एक दिन कालेज का एक शिक्षक डा. रवीन्द्र मिश्र इसको प्रिंसिपल डा. अरविन्द पांडे के पास ले गया. प्रिंसिपल ने इससे जो कहा वह सुनकर यह हैरान रह गई. बस उसने विरोध शुरू कर दिया. जिसके चलते उसे अप्रैल 2016 में कालेज से निकाल दिया गया. लोकलाज के भय से इसने मामले पर चुप्पी साधे रखी लेकिन डरते- डरते इसने कालेज में चल रहे गड़बड़ झाले को उजागर करने की ठानी.


इस मामले की शिकायत उसने प्रबंधक और अध्यक्ष से की लेकिन कार्रवाई में लीपापोती देख उसने जिलाधिकारी से गुहार लगाई. इसका कहना है कि कालेज में हो रहे गलत कामों का खुलासा होना चाहिये. इस बाबत हमने प्रिंसिपल का पक्ष जानने की कोशिश की तो उसने कैमरे के सामने आने से इंनकार कर दिया.
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Big Breaking

Breaking News This week