Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

सत्यापन में बैच को वरीयता न दी जाय : विशिष्ट बीटीसी शिक्षक

 संतकबीर नगर : विशिष्ट बीटीसी शिक्षक ( वे)एसोसिएशन जिला कार्यकारिणी की बैठक जिलाध्यक्ष अरविंद चौधरी के नेतृत्व में गुरूवार को जूनियर हाई स्कूल के प्रांगण में की गई । बैठक में नव नियुक्त शिक्षकों का वेतन कई महीनों से नही मिल रहा है साथ ही साथ अभिलेखों के सत्यापन में किसी बैच को वरीयता न देकर समान रूप से की जाय ।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष अरविंद चौधरी ने कहा कि नव नियुक्त 72825 ,15000व 3500 उर्दू शिक्षकों की समस्याओं के लिए संगठन तत्पर है । विगत कई महीनों से शिक्षकों को वेतन नही मिल रहा है । जिसकी सूचना संगठन ने जिलाधिकारी व बेसिक शिक्षा अधिकारी से की गई थी । जिस पर अधिकारियों ने वेतन को तत्काल निर्गतक रने का वादा किया था। लेकिन अभी तक वेतन नही मिला जिससे कि शिक्षकों के सामने रोटी का संकट है। बैठक में उपस्थित शिक्षकों ने कहा कि अभिलेखों के सत्यापन में किसी बैच को वरीयता न दी जाए। बैठक मे अभिषेक श्रीवास्तव, कमलेश यादव,रूपेश यादव, दिनेश शुक्ला, गोपाल मिश्रा, आरिफ जमाल, कीर्ति मिश्रा, सोनिया दूबे समेत अनेक लोग मौजूद रहे ।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week