Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

प्राथमिक शिक्षा का कोढ़ और क्षद्म समाजवाद घुटनो पर ला दिया है हमने - हिमांशु राणा

सरकार का मेटर कल को सुनवाई के लिए एक्सेप्ट नहीं किया गया है क्योंकि क्षद्म प्रकार के कैविएट धारी जो पिछले चार वर्षों से अनावृत सरकारी एजेंट की तरह बीएड भर्ती के लिए दानव बने रहने का काम कर रहे हैं
वे क्लीयरेंस नहीं दे रहे हैं और मेटर शायद अब सोमवार या अगले शुक्रवार को लगे , उन्ही की वजह से क्योंकि मंगलवार तक शायद कैविएट
मार्क करके क्लीयरेंस दें , तर्क ये है कि हम वरिष्ठ अधिवक्ता खड़ा करेंगे जबकि शिक्षा मित्र मुद्दे पर राहुल अग्रवाल जी जो उनके अधिवक्ता थे उन्हें भी मैंने ही ब्रीफ किया था जिनकी याचिका में 14/1/11 का शासनादेश तक चैलेंज नहीं था और मैं 15 नवंबर से ही अपने अधिवक्ताओं को ब्रीफ कर रहा था जिसमे पैनल था वरिष्ठ अधिवक्ता अजीत सिन्हा जी , इस केस से शुरू से जुड़े हुए अधिवक्ता आनंद नंदन जी और अमित पवन जी का । कैविएट क्लीयरेंस भी कर दिया गया है हमारे द्वारा ।
अकादमिक समर्थकों अब नहीं माने अगर कपिल का खेल तो बेकार है तुम अपनी लड़ाई अलग लड़ ही रहे हो वो अलग है जबकि इस मुद्दे पर 4 वर्ष तक खामोशी उसकी एजेंटी का सुबूत है और उसके साथ है प्रतापगढ़िया पागल ।
जब शिक्षा मित्र मुद्दे पर लगातार काम चल रहा था तो क्यों बेरोजगारों को ठिकाने लगा रहे हो , मैं जल्द से जल्द इस मुद्दे को ख़त्म करना चाहता था ताकि भविष्य में जो सरकार कूटनीति से बीएड अभ्यर्थियों के लिए कार्य कर रही है उसका सामना किया जा सके अब हर बात सोशल मीडिया पर कहने से नहीं होता है बाकि आप अगले टीईटी कराने का प्रस्ताव देख ही चुके हैं ।
अब क्या कहूँ ऐसे लोगों के विषय में :
कोई अधिवक्ता हाई कोर्ट से लाएंगे , कोई वरिष्ठता दिखाएंगे और ठगा कौन जा रहा है बेरोजगार जो इनकी बातों में आकर गलत कदम का साथ देता है । श्रे और श्रम दोनों अलग चीज़ हैं इसको भली भाँती समझ लीजिये ।
आप सभी जो किये गए कार्य से संतुष्ट है वो सहयोग करे बाकी ऐसों के बसकी न भूतकाल में कुछ था न वर्तमान में कुछ है और न ही भविष्य में कुछ होगा जिसका प्रमाण आप पिछले 4 वर्षों से देखते आ रहे हैं और यहाँ 6 माह में प्राथमिक शिक्षा का कोढ़ और क्षद्म समाजवाद घुटनो पर ला दिया है हमने।
धन्यवाद
आपका
हिमांशु राणा
टीईटी 2011 उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा , उत्तरप्रदेश


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week