Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

बिग ब्रेकिंग न्यूज: हरीश साल्वे सुप्रीम कोर्ट मे करेंगे शिक्षामित्रों की पैरवी,पूरा ख़र्च देगी सरकार

बिग ब्रेकिंग न्यूज  - हरीश साल्वे जी ही सुप्रीम कोर्ट मे करेगे शिक्षामित्रों की पैरवी, सम्बन्धित फाइल पर हमने किया हस्ताक्षर,पूरा खर्च सरकार देगी,आज कल मे ब्रीफ व पत्र साल्वे जी को भेज दिये जायेगे:-:-मा. अहमद हसन जी बेसिक शिक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ के माॅग पत्र पर सरकार ने किया
साल्वे जी को पैरवी के लिए हायर,हरीश साल्वे जी सरकार के ही वकील आज हुआ स्पष्ट सारा खर्च सरकार देगी।संगठन का प्रयास सफल।

संगठन की माॅग को गम्भीरता से लेते हुए हरीश साल्वे जी को हायर करने लिए माननीय मुख्यमंत्री व माननीय बेसिक शिक्षा मंत्री जी को संगठन की तरफ से आभार व धन्यवाद।

साथियो दिनांक 18/11/15 को दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ की प्रान्तीय टीम माननीय मंत्री बेसिक शिक्षा मंत्री जी से मिलकर अपनी पुरानी माॅग हरीश साल्वे जी व नरीमन जी को कोर्ट मे पैरवी करने की बात की थी तो माननीय मंत्री जी ने कहा था कि हरीशसाल्वे जी सरकार के तरफ से रहेगे सुप्रीमकोर्ट मे वकील।
इस बात को लेकर कई लोग संगठन पर आरोप व प्रत्यारोप लगा रहे थे जिसके लिए संगठन ने स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा था।
👉साथियो आज दिनांक 24/11/15 को पुनः दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश की महिलामोर्चा की प्रदेश महामंत्री दीपाली निगम व प्रदेश सचिव उबैद अहमद सिद्दीकी जी के नेतृत्व मे लखनऊ महानगर की महिला पदाधिकारियो ने माननीय मंत्री अहमद हसन जी से मिलकर कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि जब आपने कहा कि आपके संगठन के माॅग पर सरकेर ने हरीश साल्वे जी को हायर किये और सरकार की तरफ से पैर हरीश साल्वे जी शिक्षामित्रो का केस सुप्रीमकोर्ट मे देखेगे।जब ये बेत हमने आम शिक्षामित्रो को बताई तो तथाकथित लोगो व्दारा सालवे जी को स्वयं अपने व्दारी की जाने की बात कही गयी। उस समय हमारे संगठन व आपकी किरकिरी पूरे प्रदेश मे हुई ।

ये वही हरिश साल्वे है जिसने सल्मान केस 2 मिनिट में फाइनल कर दिया था..

Big Breaking

Breaking News This week