Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

चार राज्यों के दलाल ने की भर्ती में सेंधमारी की कोशिश, सोल्जर जीडी, क्लर्क, ट्रेडमैन, टेक्निकल आदि पदों के लिए भर्ती का मामला

बागपत : बेहद पारदर्शिता से होने वाली सेना भर्ती में भी दलाल सेंध लगाने में कसर नहीं छोड़ रहे। बड़ौत में हुई थलसेना की भर्ती में भी चार राज्यों के दलालों ने सेंध लगाने का प्रयास किया। स्थानीय गुप्तचरों की जांच में चारों राज्यों के माफिया का नाम सामने आया है।
सेना की इंटेलीजेंस भी अपने स्तर पर जांच आगे बढ़ा रही है। 20 से 27 अगस्त तक बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कालेज में मेरठ थल सेना कार्यालय द्वारा सोल्जर जीडी, क्लर्क, ट्रेडमैन, टेक्निकल आदि पदों के लिए भर्ती की गई। भर्ती के तीसरे दिन से अंत तक सेना ने बार कोड स्कैनिंग के दौरान करीब 65 युवकों को पकड़ा था, जिन्होंने दलालों से एक से डेढ़ लाख रुपये लेकर असली अभ्यर्थी को दौड़ पास कराने का झांसा दिया था। हालांकि सेना की सतर्कता के चलते ये सभी फर्जी युवक प्रथम चरण में ही दबोच लिए गए।
बरेली में भी की थी कोशिश : सूत्र बताते हैं कि इस गठजोड़ ने ही बरेली में हुई थल सेना भर्ती में भी गड़बड़ी करने का प्रयास किया था, परंतु सेना अधिकारियों ने वहां भी इनके मंसूबे सफल नहीं होने दिए। सेना के अलावा यह गठजोड़ एसएससी समेत विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में ठेका लेकर अभ्यर्थियों को पास कराने का झांसा देकर मोटी रकम वसूलता है।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week