Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

राजकीय इंटर कॉलेज में शिक्षकों का टोटा, मुसीबत


जागरण संवाददाता, बदायूं : एबीवीपी ने राजकीय इंटर कालेज में शिक्षकों की कमी और इसका पठन पाठन पर पड़ रहे प्रभाव के विरोध में डीआइओएस को ज्ञापन सौंपा। साथ ही कहा कि कक्षा नौ और कक्षा ग्यारह के छात्रों को इससे काफी दिक्कतें होती है। कई छात्र तो पढ़ाई तक छोड़ रहे हैं।
अखिल भारतीय विघार्थी परिषद के जिला संयोजक सहदेव सागर की अगुवाई में डीआइओएस को ज्ञापन सौंप कर कहा गया कि बाउंड्रीवाल गिरी हुई थी। पर इसकी ईंटो का विक्रय आदि किया गया पर उसकी जानकारी नहीं दी जा रही है। साथ ही प्रयोगशाला में स्थिति काफी खराब होने का भी जिक्र किया गया है। कालेज में मात्र तीन राजकीय शिक्षक होने की बात कही गई है। जिससे छात्रों का पठन पाठन सहीं से नहीं हो पाने की बात ज्ञापन में कही गई है। शिक्षकों का मनमाने ढंग से तबादला किए जाने की बात भी डीआइओएस को बताई गई है जिससे शिक्षण कार्य पर असर पड़ रहा है। छात्रों का कहना है कि पूरा कैंपस आवारा पशुओं का चारागाह सा दिख रहा है। कॉलेज की चहारदीवारी के नजदीक पूरी तरह से अतिक्रमण की चादर है और इससे कालेज दिखाई तक नहीं देता है। यह हटाया जाना चाहिए। ज्ञापन देने वालों में वैभव महाजन, अंकुश गुप्ता, उदित सक्सेना, विवेक उपाध्याय, पीयूष, विश्वनाथ, अभिषेक गौड, शिवम गुप्ता, मुनीश, रामरतन आदि शामिल हैं।डीआइओएस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी व राजकीय इंटर कॉलेज के छात्र।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week