Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

शिक्षकों की मांगों से संबंधित ज्ञापन बीएसए को सौंपा

बांदा, जागरण संवाददाता : उप्र पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष मो. यूसुफ खां के नेतृत्व में शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर जिला बेसिक शिक्षाधिकारी तथा वित्त एवं लेखाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। शिक्षक नेताओं ने कहा कि वर्ष 2013 के बाद अद्यतन पूर्व माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाध्यपक पद पर प्रमोशन की कार्रवाई नहीं की गई। जबकि प्रदेश के कई जिलों में प्रोन्नत की जा चुकी है।
उन्होंने मांग की है कि पूर्व माध्यमिक विद्यालयों में रिक्त पड़े प्रधानाध्यपक के पदों पर प्रमोशन किया जाए। इसी प्रकार उन्होंने वित्त एवं लेखाधिकारी से मांग की है कि वर्ष 2015-16 के लेखा पर्ची एवं फार्म- 16 जुलाई के प्रथम सप्ताह तक वितरित कराए जाने की मांग की है। कहा है कि वित्तीय वर्ष 2015-16 समाप्ति के तीन माह बाद भी अध्यापकों को लेखा पर्ची प्राप्त नहीं हुई। जिससे अध्यापकों को अपने पीएफ की जानकारी नहीं हो पा रही है तथा उनमें रोष व्याप्त है। इस अवसर पर अनूप कुमार तिवारी, पैसुनी राम भारतीय, मुकुंद लाल पटेल, सुनील कुमार मिश्र आदि मौजूद रहे।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week