Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

माध्यमिक शिक्षा NEWS : यूपी में टीजीटी-पीजीटी के इंटरव्यू अगले माह 18 जुलाई तक होने के आसार

इलाहाबाद वरिष्ठ संवाददाता ।यूपी के एडेड कॉलेजों में प्रशिक्षित स्नातक और प्रवक्ता भर्ती टीजीटी-पीजीटी 2013 के लिए इंटरव्यू अब 18 जुलाई के आसपास शुरू होने के आसार हैं। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने एक से 10 जून तक कुछ विषयों के साक्षात्कार लिए थे।


इसके बाद टीजीटी-पीजीटी 2011 की 15 से 17 जून तक लिखित परीक्षा के कारण 11 से 20 जून तक इंटरव्यू नहीं हुए। 21 व 22 जून को भूगोल विषय के प्रवक्ता पद पर भर्ती के लिए साक्षात्कार होने के बाद फिलहाल किसी विषय की तारीख नहीं लगी है।

बोर्ड की बैठक में तारीख तय होने के बाद साक्षात्कार के लिए 21 दिन पहले बुलावा पत्र भेजे जाएंगे। इस सबमें कम से कम 25 दिन का समय लग जाएगा। चयन बोर्ड की सचिव रूबी सिंह ने बताया कि साक्षात्कार के लिए कॉल लेटर जल्द भेजे जाएंगे।
👉चयन बोर्ड अध्यक्ष से मिले प्रतियोगी छात्र

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड प्रतियोगी मोर्चा के प्रतिनिधमंडल ने गुरुवार को अध्यक्ष हीरालाल गुप्ता से विभिन्न मुद्दों पर मुलाकात की।
छात्रों का दावा है कि अध्यक्ष ने टीजीटी-पीजीटी 2013 के परिणाम इसी महीने से देने का भरोसा दिलाया है। टीजीटी-पीजीटी 2011 की लिखित परीक्षा के जिन प्रश्नों पर विवाद है उन्हें विशेषज्ञों से जंचवाने के बाद उत्तरकुंजी जारी करेंगे और 2016 के आवेदन की अंतिम तिथि 15 दिन बढ़ाएंगे।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week