Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

सुप्रीमकोर्ट फैसले से नए साल में फिर से चंदा का धंधा पकड़ेगा जोरो से

आज सुप्रीमकोर्ट से आये फैसले से यह बात साफ़ हो गई की भर्ती सिर्फ 72825 की हो रही है और सुप्रीम कोर्ट 72825 पर ही आदेश देगा। देख लिया आप ने सभी को कहा गया 90 और 105 का कंप्लायंस। कुछ नही हुआ, माफ़ करियेगा संपूर्ण समायोजन भी नही हुआ, शिक्षा मित्र पर आये हाइकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी। और फिर मिल गई एक नई डेट।
फिर से चंदा का धंधा जोरो से पकड़ेगा नए साल में।
हां उनको जरूर कुछ फायदा मिल सकता हैं जो माननीय न्यायालय मे 72825 भर्ती मे याची थे।
अब कौन कौन याची था वो भी आप जानते होंगे, जान भी लीजियेगा क्योकि जो याची थे उन्हें ही नौकरी मे प्राथमिकता मिलेगी।

अब जो अचयनित याची नही थे अब उनको क्या मिलेगा इस पर चिंतन और मनन करियेगा।
जैसा की पूर्व की पोस्ट मे मै बता चुका हूँ की टेट 2011 की परीक्षा मे जम कर फर्जीवाड़ा हुआ है, इस मुद्दे पर माननीय न्यायालय से कई अच्छे आदेश आ चुके, अब माननीय न्यायालय मे याची बनने का एक मात्र एक रास्ता बचा है फर्जीवाड़ा पर सभी लोग एक हो साथ आए, और यदि न्यायालय भाभिस्य मे यह कह देता है की फर्जी बाहर किये जाने से रिक्त हुई सीटो पर याची को प्राथमिकता एवं लाभ दिया जाये तो कुछ लाभ मिल जाये तो क्या बुरा। आप इसके लिए फर्जीवाड़ा विरोधी समूह हर जिले स्तर पर बनाकर केस फ़ाइल कर सकते है। विधिक जानकारी एवं सबूत मै आप को निशुल्क उपलब्ध करा दूँगा बस आप फ़ोटो कॉपी सभी सबूतों आवश्यक कागजातों की करा कर मेरे पेपर मुझे वापस कर दीजियेगा। और जिस वकील से चाहना अपने आप जाकर स्वयं कर लीजियेगा।
दोस्तों अब इसके अलावा कोई चारा नही बचा है।
अत: फर्जीवाड़ा के विरोध मे एक हो किसी भी जानकारी के लिए आप निसंकोच संपर्क कर सकते हैं।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week