Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

डीआईओएस पर भड़के शिक्षक, हुआ हंगामा

ब्यूरो/अमर उजाला, बागपत  उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट के शिक्षकों ने सोमवार को डीआईओएस कार्यालय पर हंगामा किया। अधिकारी और कर्मचारियों की कार्यशैली पर प्रश्न चिह्न लगाया। अल्टीमेटम दिया कि एक सप्ताह के भीतर मांगे पूरी नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे।

सोमवार को उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। संघ के जिला मंत्री और प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य वीरेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि डीआईओएस कार्यालय में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है। 16 मार्च को तदर्थ शिक्षकों के नियमितिकरण का शासनादेश जारी हो चुका है, लेकिन अभी तक पत्रावली को जेडी मेरठ के यहां नहीं भेजी गई है।

 मूल्यांकन केंद्रों पर कापी जांचने वाले परीक्षकों का भुगतान नहीं हुआ। वेतन भुगतान में हर माह विलंब किया जाता है और शिक्षकों को अपमानित किया जाता है। प्रोन्नत वेतनमान तथा विभिन्न अवशेषों के प्रकरणों को निस्तारित नहीं किया गया है। शिक्षकों ने डीआईओएस को एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते हुए परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

 डीआईओएस पीके मिश्रा ने शिक्षकों की सभी समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया। जिलाध्यक्ष बल्लभ सिंह शर्मा, डॉ. जाकिर हुसैन, इंद्रपाल सिंह, अजयराज, कुलदीप, धर्मवीर, इंद्रपाल, वेदपाल, गौरव शर्मा, सरोज देवी, नवीन कुमार, जगत सिंह मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Big Breaking

Breaking News This week