Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

बीएसए कार्यालय में छात्रों ने किया हंगामा

ब्यूरो अमर उजाला, उन्नाव बीएसए कार्यालय में 16448 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में तीसरी काउंसिलिंग में अभ्यर्थियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। काउंसिलिंग के ऐन वक्त बीएसए के बाबू धरने पर चल गए। अभ्यर्थियों के पूछने पर बाबुओं ने काउंसिलिंग कराने से ही मना कर दिया।
इस पर अभ्यर्थियों ने हंगामा शुरू कर दिया। कार्यालय में स्थिति बिगड़ते देख बीएसए दीवानचंद्र यादव ने कर्मचारियों से बात की। लगभग डेढ़ घंटे बाद बाबू काउंसिलिंग कराने को राजी हुए। तब जाकर काउंसिलिंग का काम शुरू हो सका।
16448 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के तहत शुक्रवार को बीएसए कार्यालय में अभ्यर्थियों की स्कूल आवंटन की काउंसिलिंग सुबह 10 बजे से होनी थी। काउंसिलिंग कराने के लिए जिले के अलावा गैर जनपद से भी अभ्यर्थी आए हुए थे। निर्धारित समय पर अभ्यर्थी जब काउंसिलिंग कराने पहुंचे तो बीएसए कार्यालय में राज्यकर्मचारियों का धरना चल रहा था। धरने में शामिल बीएसए कार्यालय के बाबुओं ने काउंसिलिंग कराने से मना कर दिया। इसकी जानकारी जब अभ्यर्थियों को हुई तो वह हंगामा करने लगे। बीएसए ने स्थिति बिगड़ते देख काउंसिलिंग देख रहे बाबुओं से वार्ता की। इस सब में लगभग घंटे भर बाद काउंसिलिंग शुरू हो पाई। सुबह 11.30 बजे शुरू हुई काउंसिलिंग शाम तीन बजे तक चली। इसमें महिला अभ्यर्थियों की स्कूल आवंटन के लिए काउंसिलिंग कराई गई जबकि पुरुष अभ्यर्थियों को रोस्टर के मुताबिक स्कूलों का आवंटन किया गया। अभ्यर्थियों को ज्वाइनिंग लेटर तत्काल नहीं दिए गए। ज्वाइनिंग के लिए बाद में विज्ञप्ति जारी करने की बात कही गई। हालांकि देर शाम तक मामले में बीएसए दीवानचंद्र यादव से बात नहीं हो सकी।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week