Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

तदर्थ शिक्षकों के विनियमितीकरण में देरी से गुरुजी खफा

गोंडा: उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ ने जिले के माध्यमिक विद्यालयों के तदर्थ शिक्षकों के विनियमितीकरण के लिए जेडी कार्यालय भेजी गई 50 पत्रावलियों के लंबित होने पर नाराजगी जताई है।

बुधवार को इमिलिया गुरुदयाल में संघ की बैठक मंडलीय मंत्री विनय कुमार शुक्ल की अध्यक्षता में हुई। जिसमें 26 अगस्त को गांधी विद्यालय इंटर कॉलेज रेलवे कालोनी बड़गांव में होने वाले चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक हुई। जिसमें शिक्षकों की सहभागिता के साथ ही अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई। मंडलीय मंत्री ने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि एक माह पूर्व जिले के 50 शिक्षकों के विनियमितीकरण का प्रकरण जेडी कार्यालय भेजा गया है, जिसे लेकर शिक्षकों में आक्रोश है। अगर प्रकरण का निस्तारण नहीं हुआ तो शिक्षक संघ के पदाधिकारी मंडलीय कार्यालय पर भूख हड़ताल करेंगे। इसके बाद भी समस्या नहीं सुलझी तो जेडी कार्यालय पर आमरण अनश किया जायेगा। इसके साथ ही वर्ष 2013 के 139 परीक्षकों के लंबित पारिश्रमिक व वर्ष 2016 में जीआइसी व जिगर कॉलेज के परीक्षकों के पारिश्रमिक का भुगतान न होने पर नाराजगी जताई गई। इसको लेकर आंदोलन का निर्णय लिया गया है। बैठक में सहदेव ¨सह, डॉ. केडी द्विवेदी, धर्मवीर ¨सह, मनमोहन ¨सह, पुनीत श्रीवास्तव, रमेश मिश्र, पवन तिवारी, पवन ¨सह, बृजेंद्र ¨सह सहित अन्य मौजूद थे।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week