Big Breaking News - UPTET

लोकप्रिय पोस्ट

80 लापरवाह शिक्षकों को सेवा समाप्ति का नोटिस

शाहजहांपुर। बेसिक शिक्षा विभाग ने अपने शिक्षकों पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने 80 शिक्षिकों के खिलाफ सेवा समाप्ति के नोटिस जारी किये हैं।
जिलाधिकारी के आदेश पर हुई इस बड़ी कार्रवाई के बाद बेसिक शिक्षा विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है।

बता दें कि डीएम के निर्देश पर पूरे जिले में एक साथ स्कूलों का निरीक्षण किया गया था जिसमें जांच के बाद पाया गया कि कई ऐसे शिक्षक हैं जो स्कूल पढ़ाने ही नहीं आते। जांच के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कार्रवाई करते हुए 80 शिक्षकों का वेतन रोककर उनके खिलाफ सेवा समाप्ति की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने सभी 80 लापरवाह शिक्षकों को सेवा समाप्ति का नोटिस जारी कर दिया है। इस कार्रवाई के बाद पूरे विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है। इस बारे में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि ये कार्रवाई बेसिक शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए की जा रही है। ऐसे में इस कार्रवाई के बाद से बेपरवाह शिक्षक पटरी पर लौटेंगे।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने चेतावनी दी है अगर इस तरह की लापरवाही सामने आयेगी तो और भी लोगों पर इस तरह की कार्रवाई की जायेगी।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Big Breaking

Breaking News This week